“SALAAR” बॉक्स ऑफिस धमाका: रचा इतिहास !

“SALAAR”बॉक्स ऑफिस धमाका: रचा इतिहास!

SALAAR का विश्वव्यापी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का पहला दिन: प्रभास-अभिनीत फिल्म ने इतिहास रच दिया और 2023 की सबसे बड़ी भारतीय फिल्म बन गई। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित फिल्म शुक्रवार को तेलुगु, कन्नड़, तमिल, मलयालम और हिंदी सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

SALAAR का विश्वव्यापी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन:

SALAAR के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा गया, “सबसे अधिक हिंसा करने वाले व्यक्ति ने अपने आगमन से अवगत कराया। पहले दिन, #SalaarCeaseFire ने वैश्विक स्तर पर 178.7 करोड़ GBOC की कमाई की! 2023 का सबसे बड़ा भारतीय फिल्म प्रीमियर।” काल्पनिक खानसार शहर में स्थापित, सालार दो दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है जो वर्धा और देवा (प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा अभिनीत) के रूप में कट्टर प्रतिद्वंद्वी बन जाते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ₹90.7 करोड़ [तेलुगु में ₹66.75 करोड़, मलयालम में ₹3.55 करोड़, तमिल में ₹3.75 करोड़, कन्नड़ में ₹90 लाख और हिंदी में ₹15.75 करोड़] की कमाई की। सभी भाषाओं में अपने दूसरे दिन, सालार ने अब तक भारत में लगभग ₹57.61 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ने अब तक 148.31 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से ‘SALAAR’ बॉक्स ऑफिस पर अविश्वसनीय रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रही है। केवल तीन दिनों में 400 करोड़ रुपये की वैश्विक सीमा पार कर गई और लगातार बढ़ रही है। फिल्म के निर्माताओं ने घोषणा की कि इसने 402 करोड़ रुपये कमाए।

फिल्म ने क्रिसमस के दिन, 25 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ रुपये कमाए, जो फिल्म की रिलीज के बाद पहले सोमवार की शानदार शुरुआत है। उम्मीद है कि फिल्म क्रिसमस की छुट्टियों और अगले सप्ताह में अच्छा प्रदर्शन करेगी। नए साल से पहले दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़  रुपये की कमाई हो सकती है ।

SALAAR: Ceasefire Part-1 के बारे में अधिक जानकारी:

SALAAR: Ceasefire Part 1 में श्रुति हासन, श्रिया रेड्डी, जगपति बाबू, और ईश्वरी राव भी शामिल हैं। प्रशांत और प्रभास, जिन्होंने पहली बार बड़े पैमाने पर एक्शन से भरपूर सिनेमाई तमाशा बनाने के लिए एक साथ काम किया, इस फिल्म के साथ अपने सबसे बड़े सहयोग को भी चिह्नित करते हैं।